Rahul Gandhi ki Asaliyat | राहुल गाँधी की असलियत | Reality of Rahul Gandhi

Written by Rajesh Sharma

📅 February 1, 2022

Rahul Gandhi ki Asaliyat

Rahul Gandhi ki Asaliyat- कौन है राहुल गाँधी ? अर्थात नकली नाम, झूठी शिक्षा व राहुल की नागरिकता क्या ?। सुकन्या बलात्कार काण्ड क्या है ?

Rahul Gandhi ki Asaliyat | Reality of Rahul Gandhi

कौन है राहुल गाँधी.. ?

– डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी

Rahul Gandhi ki Asaliyat- नकली नाम, झूठी शिक्षाः

राहुल गाँधी का नाम रोलिंग्स कालेज ओरलांडो (अमेरिका) में राउल विन्सी दर्ज है; जो की ईसाईयों का धर्म-प्रचार का कॉलेज है । उसने चुनाव आयोग में झूठा दावा किया कि वह सन् 1995 में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय से एम.फिल. पास है जो कि स्नातकोत्तर के बाद थीसिस (स्वतंत्र निबंध) लिखने के बाद मिलने वाली डिग्री है ।

मैं कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में गया, जहां सारे थीसिस रखे जाते हैं  वहाँ राहुल का नाम ही नहीं है । राहुल का नाम वहाँ एक विद्यार्थी के रूप में भी दर्ज नहीं है ।Rahul Gandhi ki Asaliyat

राजीव गाँधी के प्रधानमंत्री काल में हिन्दुजा ने 11 मिलियन डॉलर हार्वर्ड मेडिकल स्कूल को दान में दिए थे। उस समय राहुल हिन्दुजा के दानी कोटे में गया था ।

हार्वर्ड विश्वविद्यालय ने राहुल से कहा कि हमें नहीं लगता कि आप ये सब कोर्स कर पायेंगें  अत: राहुल वहाँ से उसी समय छोड़ आया था । इसलिए राहुल अब हार्वर्ड विश्वविद्यालय का नाम ही नहीं लेता ।

एक चीज जो इन लोगों ने गुप्त रखी है जो कि उजागर हो चुकी है वो ये है कि राहुल ने रोलिंग्स कॉलेज में दाखिला दो कारणों से लिया था । पहला तो वह रिकॉर्ड के हिसाब से ईसाई है और दूसरा यह कि वह बन्दूक का कथित निशानेबाज है इसलिए खेलों के कोटे में उसे दाखिला मिला न कि अंको के आधार पर । राहुल हिंदी की परीक्षा भी पास नहीं कर सका था और वह हिंदी भाषी उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करता है तथा हिंदी भारत की राष्ट्रभाषा है।

Rahul Gandhi ki Asaliyat- राहुल की नागरिकता :

क्या राहुल भारत का नागरिक है ? वह भारत में पैदा हुआ है। लेकिन इटली का कानून कहता है कि यदि आपकी माँ आपके जन्म के समय इटली की नागरिक है (जो की 1970 की बात है तो उस समय सोनिया इटली की नागरिक थी) तो आप स्वत: ही इटली के नागरिक बन जाते हैं।

भारत का कानून कहता है कि जब तक आप दूसरे देश की नागरिकता का त्याग नहीं कर देते तब तक आप भारत के नागरिक हो ही नहीं सकते । राहुल ने इटली की नागरिकता का त्याग कभी भी नहीं किया; राहुल असल में राहुल विन्सी के नाम से इटली का पासपोर्ट ही प्रयोग करता है।

राहुल को अमेरिका द्वारा गिरफ्तार किया गया :Rahul Gandhi ki Asaliyat

राहुल को बोस्टन हवाई अड्डे पर एफ.बी.आई.( FBI) ने 27 सितंबर 2001 को गिरफ्तार किया था । उसके पास नकद एक लाख साठ हजार अमेरिकन डॉलर (1,60,000 डॉलर) थे । उसके साथ विरोनिक्य करटेली नाम की उसकी महिला-मित्र (गर्ल-फ्रेन्ड) भी थी ।

विरोनिक्य करटेली स्पेन देश के पासपोर्ट वाली थी । उसका पिता कोलंबिया का रहने वाला है। करटेली का पिता नशीली दवाओं का व्यापारी है । पुलिस ने उन दोनों को 9 घंटे पकड़े रखा । फिर भारत सरकार के हस्तक्षेप पर FBI को उसे छोड़ देने को कहा गया । FBI ने उसकी एक अपराधीक पुलिस रिपोर्ट लिखी । FBI ने राहुल को यह कहकर जाने दिया, कि जब भी किसी समय हमें तुम्हारी जरूरत होगी तो हम तुम्हें बुला सकते हैं ।

अब सवाल ये है कि राहुल इतना सारा नकद पैसा किसलिए व कहाँ ले जा रहा था ? क्या ये कोई दूसरा बोफोर्स की तरह की कोई देनदारी या अदायगी थी ? या फिर उसकी कोलंबिया की गर्ल-फ्रेन्ड का नशीली दवाओं का पैसा था ?

राहुल का विदेशी लड़कियों के साथ अनैतिक संबंध :

क्या राहुल विदेशी लड़की विरोनिक्य करटेली से शादीशुदा है ? बिना विवाह के साथ रहना, ऐसे रिश्ते के बारे में भारतीय लोग क्या सोचेंगे ?

Related Artical-  राहुल गाँधी का रहस्य

***

केरल के एक रेसोर्ट्स में राहुल और एक विदेशी लड़की बिना विवाह के 3 दिन साथ ठहरे थे । इस पर 31-12-2004 को केरल के अलाप्पुझा जिले के निवृत्त प्राध्यापक एम.लिट्टी ने राहुल के खिलाफ आवाज उठाई थी । उनका कहना था कि राहुल के खिलाफ कारवाई की जानी चाहिए । क्योंकि यह अनैतिक आचरण है।

(डाईलोग इंडिया अगस्त 2011)

समलैंगिकता के पक्षधर राहुल गांधी :

समलैंगिकता पर सर्वोच्च न्यायालय का इसे गैरकानूनी ठहराने का फैसला आते ही राहुल गांधी ने अनैतिक, अप्राकृतिक समलैगिंक संबंधों का समर्थन किया।  जबकि देश के लोगों ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और समलैंगिकता को अपराध मानने के पक्ष में खड़े हुए । सर्वोच्च न्यायालय ने समलैंगिक संबंधों को अपराध करार दिया है ।

Rahul Gandhi ki Asaliyat- राहुल द्वारा सुकन्या का बलात्कार

राहुल का सुकन्या से मिलन व बलात्कार :Rahul Gandhi ki Asaliyat

अमेठी (उ.प्र.) 3 दिसम्बर सन् 2006 की बात है रात के 9 बजे थे और सर्दी भी काफी थी । कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता बलराम सिंह की 24 वर्षीय पुत्री सुकन्या एक कमरे में अंदर प्रवेश करती है ।

राहुल अपने सात युवक दोस्तों के साथ शराब पी रहा था एकाएक राहुल सुकन्या से शराब पीने का प्रस्ताव रखता है, सुकन्या तुरंत इस प्रस्ताव को ठुकराती है। कामासक्त राहुल और उसके सभी दोस्त सुकन्या पर टूट पड़ते हैं और एक-एक करके बलात्कार करना चालू करते हैं । सुकन्या रोती, चिल्लाती रहती है और बलात्कार चालू रहता है ।

बलात्कार के बाद सुकन्या बहुत जोर-जोर से रोने व चिल्लाने लगती है । बलात्कारी राहुल उसे चुप होने के लिए तुरंत पचास हजार रुपया देने का लालच देता है साथ ही यह धमकी भी दी कि यदि तुम यह बात किसी को  भी बताओगी तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार दिया जायेगा । रोती चिल्लाती सुकन्या गेस्ट हॉउस से बाहर चली जाती है ।

सुकन्या के साथ अन्याय :

सुकन्या ने जैसे – तैसे रेस्ट हॉउस से भागकर व अपने घर आकर अपनी माँ सुमित्रा को सारी घटना बतायी । सुमित्रा देवी सुकन्या के साथ अमेठी पुलिस थाने व दिल्ली सोनिया गांधी तथा नेशनल कमीशन ऑफ़ वूमेन के पास गयी परन्तु वहाँ से उन्हें भगा दिया गया, मानव अधिकार आयोग ने अम्बिका सोनी और सलमान खुर्शीद के पास भेज दिया । जैसे ही कांग्रेसियों को इस बात की खबर मिली तो वह सुमित्रा और सुकन्या को जान से मारने की धमकी देने लगे । कांग्रेस के मुख्यालय से अमेठी के लोगों को धमकी दी गयी यदि कोई इस घटना के बारे में मुँंह खोलेगा तो उसका अंजाम ठीक नहीं होगा ।

मीडिया को बलात्कार की खबर :

कांग्रेसियों की धमकी का ही असर था कि मीडिया के जिस व्यक्ति ने इस घटना की रिपोर्ट की थी, वह व्यक्ति या तो गायब हो गया या उसको नौकरी से हाथ धोना पड़ा ।

Rahul Gandhi ki Asaliyat- झूठा शपथ पत्र :

कांग्रेसियों ने सुकन्या को गायब कर दिया और सुकन्या के स्थान पर कीर्ति सिंह नामकी लड़की को खड़ा कर दिया। समरीते की याचिका के खिलाफ एक गजेन्द्रपाल सिंह नामके एक व्यक्ति से (जो कि बलराम सिंह का रिश्तेदार है ) एक याचिका दायर करायी गयी  उसने अदालत के सामने कहा कि जिस सुकन्या को बलात्कार पीड़िता बताया जा रहा है उसका असली नाम कीर्ति सिंह है और पिता का नाम बलराम सिंह और माता का नाम सुशीला है ।

इसके बाद अमेठी के डी.जी.पी. ने उस कीर्ति सिंह नाम की लड़की को अदालत के सामने पेश कर दिया तो कीर्ति सिंह ने शपथ पूर्वक बयान दिया कि न तो मेरे साथ किसी ने कभी बलात्कार किया था और न मेरे माता-पिता को किसी ने कभी बंधक बना कर रखा था । कीर्ति ने यह भी कहा कि यह राहुल गांधी जैसे प्रतिष्ठित व्यक्ति को बदनाम करने के लिए किसी का षड्यंत्र है  जिसकी जाँच होनी चाहिए, कीर्ति द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अदालत ने समरीते पर भारी दंड लगाया ।

बलात्कार की घटना बताने वाली संसाधनों को रोका :

राहुल गांधी द्वारा किए गए सामूहिक बलात्कार की पूरी और प्रमाणिक जानकारी पाठकों तक पहुंचाने के लिए कई वेबसाईट का सहारा लिया गया । अधिकांश साइटों को ब्लॉक कर दिया गया है ।

स्विस बैंक में राजीव गॉधी का कालाधन :

सर्वोच्च न्यायालय में वकील एम.एल. शर्मा ने याचिका दायर की है । इस याचिका के साथ 1991 में एक स्विस पत्रिका में छपी रिपोर्ट की प्रति भी लगाई है । इस रिपोर्ट के अनुसार राजीव गांधी की रकम स्विस बैंक में जमा है । इतने समय बाद भी सरकार द्वारा स्विस बैंक में जमा कालाधन भारत लाने के लिए कुछ नहीं किया गया ।  – दैनिक भास्कर, 1-11-11

अवश्य पढें-

0 Comments

Submit a Comment

Related Articles

Cangresiyon ke Kaledhan | कांग्रेसियों के कालेधन पर स्विस बैंक का कब्जा

Cangresiyon ke Kaledhan | कांग्रेसियों के कालेधन पर स्विस बैंक का कब्जा

2011 में स्विस बैंक ने भारत सरकार को गोपनीय पत्र लिखकर भारत के दस सबसे बड़े उन जमाकर्ताओं को सूची भेजी थी जिनके Cangresiyon ke Kaledhan थे । Cangresiyon ke Kaledhan | कांग्रेसियों के कालेधन पर स्विस बैंक का कब्जा 31 अक्टूबर 2011 को स्विस बैंक  ने भारत सरकार को गोपनीय...

read more
Rahul Gandhi Par Aavaj- राहुल गाँधी पर आवाज जनता की

Rahul Gandhi Par Aavaj- राहुल गाँधी पर आवाज जनता की

Rahul Gandhi Par Aavaj है कि तुम तो ठग, ढोंगी, पाखंडी व छलिया हो । साधु संत व समाज सेवी लोग भी राहुल पर आवाज उठा रहे हैं । Rahul Gandhi Par Aavaj- राहुल गाँधी पर आवाज जनता की राहुल भी गाँधी नाम का प्रयोग करता है तो आप लोग कह सकते हैं कि, तुम तो ठग, ढोंगी, पाखंडी व...

read more
Rahul Gandhi ki Nalayaki | राहुल गांधी की नालायकी

Rahul Gandhi ki Nalayaki | राहुल गांधी की नालायकी

Rahul Gandhi ki Nalayaki है कि वो प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है । उनके भाषण में कोई प्रमाणित उद्धरण, ग्रन्थ का संदर्भ नही होता । Rahul Gandhi ki Nalayaki | Rahul Gandhi's worthless आज तक चैनल के सीधी बात कार्यक्रम में सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने...

read more

New Articles

Sanskriti par Aaghat I संस्कृति पर आघात I Attack on Culture

Sanskriti par Aaghat I संस्कृति पर आघात I Attack on Culture

किस तरह से भारतीय संसकृति पर आघात Sanskriti par Aaghat किये जा रहे हैं यह एक केवल उदाहरण है यहाँ पर साधू-संतों का । भारतवासियो ! सावधान !! Sanskriti par Aaghat क्या आप जानते हैं कि आपकी संस्कृति की सेवा करनेवालों के क्या हाल किये गये हैं ? (1) धर्मांतरण का विरोध करने...

read more
Helicopter Chamatkar Asaramji Bapu I हेलिकाप्टर चमत्कार आसारामजी बापू I Helicopter miracle Asaramji Bapu

Helicopter Chamatkar Asaramji Bapu I हेलिकाप्टर चमत्कार आसारामजी बापू I Helicopter miracle Asaramji Bapu

आँखो देखा हाल व विशिष्ट लोगों के बयान पढने को मिलेगें, आसारामजी बापू के हेलिकाप्टर चमत्कार Helicopter Chamatkar Asaramji Bapu की घटना का । ‘‘बड़ी भारी हेलिकॉप्टर दुर्घटना में भी बिल्कुल सुरक्षित रहने का जो चमत्कार बापूजी के साथ हुआ है, उसे सारी दुनिया ने देख लिया है ।...

read more
Ashram Bapu Dharmantaran Roka I आसाराम बापू धर्मांतरण रोका I Asaram Bapu stop conversion

Ashram Bapu Dharmantaran Roka I आसाराम बापू धर्मांतरण रोका I Asaram Bapu stop conversion

यहाँ आप Ashram Bapu Dharmantaran Roka I आसाराम बापू धर्मांतरण रोका कैसे इस विषय पर महानुभाओं के वक्तव्य पढने को मिलेगे। आप भी अपनी राय यहां कमेंट बाक्स में लिख सकते हैं । ♦  श्री अशोक सिंघलजी, अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष, विश्व हिन्दू परिषद : बापूजी आज हमारी हिन्दू...

read more
MatriPitri Pujan Valentine Divas I मातृपितृ पूजन वैलेंटाइन दिवस I Parents worship Valentine’s Day

MatriPitri Pujan Valentine Divas I मातृपितृ पूजन वैलेंटाइन दिवस I Parents worship Valentine’s Day

MatriPitri Pujan Valentine Divas I मातृपितृ पूजन वैलेंटाइन दिवस I Parents worship Valentine's Day के विषय पर महानुभाओं के विचार पढने को मिलेगें । आप भी अपने विचार इस विषय पर कमेंट बाक्स में लिख सकते हैं। MatriPitri Pujan Valentine Divas I मातृ-पितृ पूजन दिवस’ पर...

read more
Asharam Bapu par Sajis I आसाराम बापू पर साजिश I Conspiracy On Asharam Bapu

Asharam Bapu par Sajis I आसाराम बापू पर साजिश I Conspiracy On Asharam Bapu

संत, महंत, राजनेता व विशिष्ट लोगों के Asharam Bapu par Sajis I आसाराम बापू पर साजिश विषय पर अपनी अपनी राय यहाँ पढने को मिलेगी । इसे पढ कर आप भी अपनी राय कमेंट बाक्स में लिख सकते हैं। ♦ प्रसिद्ध न्यायविद् डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी कहते हैं : ‘‘हिन्दू-विरोधी एवं...

read more
Sant AsharamBapu Kaun Hai ? I संत आसारामबापू कौन हैं ? I Who is Sant AsharamBapu ?

Sant AsharamBapu Kaun Hai ? I संत आसारामबापू कौन हैं ? I Who is Sant AsharamBapu ?

राष्ठ्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आदि विषिष्ठ लोगों के Snat AsharamBapu Kaun Hai ? इस विषय पर विचार संतों, राजनेताओं, पत्रकारों आदि के यहाँ मिलेगें । ♦ कानून में किसीको भी फँसाया जा सकता है । आशारामजी बापू पर लगा यह आरोप, केस - सारा कुछ बनावटी है । इस उम्र में...

read more